मिस यूनिवर्स 2023 की विनर बनीं प्रियंका चंद, आयोजक सैंडी जोएल का किया शुक्रिया

मुम्बई में आयोजित सैंडी जोएल प्रेजेंट टीन मिस्टर, मिस ऐंड मिसेज यूनिवर्स 2023 ब्यूटी पेजेंट में मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब प्रियंका चंद ने अपने नाम कर लिया। वह इस पेजेंट की विजेता बनकर काफी खुश और उत्साहित हैं। मुम्बई के एलिट बैंक्वेट हॉल में हुए एक भव्य समारोह में प्रियंका को विनर का ताज पहनाया गया।

बता दें कि प्रियंका उत्तराखंड के पिथौराघर में रहती हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दून यूनिवर्सिटी से पूरी की और उसके बाद उन्होंने लैक्मे में काम किया, वहीं से उन्हें मॉडलिंग के लिए प्रेरणा मिली। और फिर उन्होंने मॉडलिंग करने का फैसला किया,

इसके बाद उन्होंने ऑरा प्रोडक्शन में हिस्सा लिया और मिस राजस्थान का खिताब जीता। उन्होंने एक मॉडल के रूप में काम करना जारी रखा। फिर उन्होने टीन मिस्टर मिस मिसेज यूनिवर्स 2023 में हिस्सा लिया और उस पेजेंट में मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब जीता है।

सैंडी जोएल द्वारा प्रेजेंट इस शो का इवेंट मैनेजमेंट का कार्य जोएल एंटरटेनमेंट द्वारा सफलतापूर्वक किया गया। इस पेजेंट शो में सेलेब्रिटीज़ और गेस्ट्स के साथ साथ स्टार्स, टीवी इंडस्ट्री के कलाकार और इंफ्लुएंसर्स मौजूद रहे।

यहां रैम्प वॉक और कई राउंड हुए फिर फाइनल राउंड सवाल जवाब का हुआ जिसके बाद प्रियंका के नाम की विनर के रूप में घोषणा की गई। प्रियंका ने विजेता का ताज पहनने के बाद मीडिया से कहा कि वह मिस यूनिवर्स 2023 के आयोजक सैंडी जोएल का शुक्रिया अदा करती हैं।

 

मिस यूनिवर्स 2023 की विनर बनीं प्रियंका चंद, आयोजक सैंडी जोएल का किया शुक्रिया