पल्लवी (ताई) कुणाल सरमालकर और मिल्टन फर्नांडीस ने विलिंग्डन कैथोलिक जिमखाना में विकलांग और अनाथ बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया।

क्रिसमस एक ऐसा अनमोल और सुनहरा त्योहार है जिसका हर उम्र के लोग, खासकर बच्चे बेसब्री से इंतजार करते हैं। सामाजिक कार्यकर्ता श्रीमती ऐसे मौके पर पल्लवी (ताई) कुणाल सरमालकर (सामाजिक कार्यकर्ता) ने अनाथ और विकलांग बच्चों के चेहरे पर खुशी लाने का काम किया।

जी हां, शिव सेना प्रभाग क्रमांक 7 और विलिंग्डन कैथोलिक जिमखाना के सहयोग से क्रिसमस के अवसर पर विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। सुश्री पल्लवी (ताई) कुणाल सरमालकर और मिल्टन फर्नांडीस ने विशेष बच्चों और अनाथ बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया, जहां विशेष बच्चों को विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना में जिंगलमैन की खुशी का एहसास हुआ।

7 दिसंबर 2023 की शाम को शिव सेना प्रभाग क्रमांक 7 और विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना की ओर से प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता पल्लवी ताई कुणाल सरमालकर और मिल्टन फर्नांडीस ने विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना में अनाथ और विकलांग बच्चों के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाया और मुस्कुराहट बिखेरी। छोटे बच्चों के चेहरे.

इस मौके पर पल्लवी कुणाल सरमालकर ने कहा कि यहां मौजूद विशेष बच्चों के चेहरे की मुस्कान मेरे दिल में हमेशा के लिए बस गई है. ये सभी विशेष बच्चे हैं और क्रिसमस के अवसर पर उनके साथ थोड़ी सी खुशियाँ साझा करना मुझे सांत्वना देता है। मैं ऐसे कई स्कूली बच्चों के लिए कुछ न कुछ करता रहता हूं और भविष्य में और भी करने की इच्छा रखता हूं। अगले वर्ष 2023 की तुलना में 2024 में अधिक सामाजिक कार्य करने का संकल्प लिया गया है।”

इस अवसर पर विले पार्ले विधानसभा समन्वयक सुश्री सुनीता गाडे और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आईं पल्लवी ताई कुणाल सरमालकर (सामाजिक कार्यकर्ता) न सिर्फ एक सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता हैं बल्कि उन्हें बच्चों से भी गहरा लगाव है. कोरोना काल में भी उन्होंने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की और लगातार समाज सेवा करती रहती हैं. उन्होंने विशेष बच्चे को विशेष तरीके से प्रस्तुत किया और सभी को मिठाइयाँ और उपहार दिए और विकलांग लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

 

पल्लवी (ताई) कुणाल सरमालकर और मिल्टन फर्नांडीस ने विलिंग्डन कैथोलिक जिमखाना में विकलांग और अनाथ बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *