शांतनु भामरे की निर्णायक जेलर की फायर ऑफ लव रेड के बिना हिंदी फीचर फिल्म पूरी नहीं हो सकती – फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी!

रोमांस फिल्म प्रशंसकों के लिए इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि बहुप्रतीक्षित फायर ऑफ लव: रेड 24 नवंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। प्रशंसित फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित यह आगामी रोमांटिक ड्रामा, सभी स्टार कलाकारों और एक वीर दल को एक साथ लाता है और यह एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव होने का वादा करता है।

फिल्म में कृष्णा अभिषेक, पायल घोष, शांतनु भामरे, कंचन भोर आदि हैं। फिल्म को लीजेंड्री और गोल्ड मेडलिस्ट श्री अशोक त्यागी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और राजीव चौधरी, जगन्नाथ वाघमारे और रेखा सुरेंद्र जगताप द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म का सह-निर्माता शांतनु भामरे ने किया है और उन्होंने प्रसिद्ध कमलेश सावंत (जिन्होंने दृश्यम में अजय देवगन के साथ काम किया है और भूतनाथ रिटर्न्स में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है) के खिलाफ एक जेलर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है (जो फिल्म का मुख्य आकर्षण बन गई है)। खाकी, फोर्स, आदि)। यह फिल्म अवंती प्राजक्ता आर्ट्स के बैनर तले अवंतिका दत्तात्रेय पाटिल द्वारा प्रस्तुत की गई है।

शांतनु भामरे एक बहुप्रतिभाशाली व्यक्तित्व हैं- बॉलीवुड में कला और वाणिज्य का बेहतरीन मिश्रण! वह बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक निर्माता और अभिनेता हैं।

इस फिल्म फायर ऑफ लव: रेड में शांतनु भामरे ने एक जेलर की भूमिका निभाई है, शांतनु भामरे की निर्णायक जेलर की फायर ऑफ लव रेड के बिना हिंदी फीचर फिल्म पूरी नहीं हो सकती, जो एक किरदार निभाने वाले कमलेश सावंत (‘दृश्यम’ फेम) की मदद करते हैं। प्यार की आग में पुलिसवाला: लाल! शांतनु द्वारा निभाई गई जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म – फायर ऑफ लव: रेड का मुख्य आकर्षण बनकर सामने आ रही है! शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस सशक्त भूमिका को निभाने में सक्षम थे!

अभिनेता कमलेश सावंत फिल्म फायर ऑफ लव: रेड में जेलर के रूप में शांतनु के काम की प्रशंसा कर रहे हैं! शांतनु का दावा है कि वह अभिनेता के साथ-साथ सह-निर्माता भी बने रहेंगे और शांतनु अपने दोस्त राजीव चौधरी के साथ भविष्य की फिल्म परियोजनाओं में भी काम करना चाहते हैं क्योंकि उनके बीच बहुत अच्छी समझ, सकारात्मक कंपन और एकता है।

फिल्म एक रोलरकोस्टर होने का वादा करती है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी। अपने दिलचस्प पोस्टर और टीज़र के साथ, फायर ऑफ लव: रेड ने पहले ही सिनेप्रेमियों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा और प्रत्याशा पैदा कर दी है। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही ज़ी म्यूजिक पर रिलीज कर दिए गए हैं, जो फिल्म की दुनिया की झलक दिखाते हैं। ट्रेलर लुभावने दृश्यों, भावपूर्ण संगीत और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ प्यार, दिल टूटने और मुक्ति की एक दिलचस्प कहानी का वादा करता है, जो दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने पर मजबूर कर देगा।

फायर ऑफ लव: रेड से पहले शांतनु ने कॉलर बम (2021), मंत्र (2017), एनिमी (2013), दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (2019) और झलकी (2019) हिंदी फीचर फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं।

शांतनु भामरे ने प्रसिद्ध आज तक न्यूज़ चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में तेरी आशिकी में रोमांटिक एल्बम के 1 मिलियन व्यूज प्राप्त करने का वादा किया था, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई और साथ ही एल्बम का निर्माण भी किया, जिससे उनके हिंदी वीडियो एल्बम और हिंदी वेब में नए लोगों को मौका मिला। सीरीज, जो बेहद सराहनीय है, क्योंकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नए लोगों को ब्रेक मिलना बहुत मुश्किल है। उनके द्वारा निर्मित ऐसे हिंदी वीडियो एल्बमों में से एक है ‘बेबी दे एक चांस’ – रोमांटिक पॉप आइटम सॉन्ग। जिसमें उन्होंने 12 नए लोगों को मौका दिया, वे वास्तव में मॉडल थे, उनके पास अभिनय का कोई पूर्व अनुभव नहीं था, उन्हें वीडियो शूटिंग से पहले प्रशिक्षित किया गया था और फिर अलीबाग बीच पर वास्तविक शूटिंग हुई। इस हिंदी वीडियो एल्बम को कम समय में 3 लाख, 12 हजार से अधिक बार देखा गया!

शांतनु भामरे ने हाल ही में दो हिंदी वेब सीरीज में अभिनय किया है, एक है स्कूटर रिस्टन का जिसमें उन्होंने एक दूल्हे की भूमिका निभाई और दूसरी है फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज जिसमें उन्होंने एक तांत्रिक बाबा की भूमिका निभाई। दोनों हिंदी वेब सीरीज या तो प्रतिष्ठित अमेज़ॅन प्राइम ओटीटी या क्लिकटीवी के बैनर तले डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी पर रिलीज होंगी।

उनकी आगामी हिंदी फीचर फिल्में शक- द डाउट!, न्यूयॉर्क टू हरिद्वार, ब्रेकिंग न्यूज, सॉरी मदर और भगवा हैं। इन सभी हिंदी फीचर फिल्मों में वह महत्वपूर्ण विभिन्न चरित्र भूमिकाएं निभाने जा रहे हैं। वह अलग-अलग भूमिकाएँ करने के लिए तैयार हैं चाहे वह गंभीर भूमिकाएँ हों, रोमांटिक भूमिकाएँ हों, हास्य भूमिकाएँ हों क्योंकि वह प्रशिक्षित और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता हैं!

शांतनु भामरे की निर्णायक जेलर की फायर ऑफ लव रेड के बिना हिंदी फीचर फिल्म पूरी नहीं हो सकती – फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *