निर्माता निर्देशक बी एस अली की हॉरर सीरीज “एक अधूरी कहानी” की शूटिंग

निर्माता निर्देशक बी एस अली एक हॉरर सीरीज बना रहे हैं, जिसका नाम है एक अधूरी कहानी। इस सीरीज की शूटिंग मुम्बई के विभिन्न लोकेशन्स में की जा रही है जहां कई महत्वपूर्ण दृश्यों का फिल्मांकन जारी है। यह 52 एपिसोड की सीरीज है जिसकी कहानी हॉरर और थ्रिलर का मिश्रण है।

निर्माता निर्देशक बी एस अली ने बताया कि बॉलीवुड में आजकल हॉरर सीरीज का दौर है। मेरी यह सीरीज भी एक रियल घटना से प्रेरित है जिसका नाम है “एक अधूरी कहानी”।

निर्माता निर्देशक बी एस अली की इस सीरीज की मुंबई में शूटिंग के दौरान फिल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद थी। तेजी से बन रही इस सीरीज को लेकर बी एस अली बेहद उत्साहित हैं। यहां मीडिया से बात करते हुए बी एस अली ने कहा कि इस हॉरर सीरीज की शूटिंग मुंबई में जोर शोर से जारी है। सीरीज को जल्द एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का प्लान है।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा की एक अधूरी कहानी की कहानी रियल घटना पर बेस्ड है। सीरीज दर्शको को बांध कर रखेगी और उन्हें कुछ सोचने पर भी मजबूर करेगी।

इससे पहले फिल्म “लव स्टोरी” प्रोड्युस कर चुके निर्माता निर्देशक बी एस अली ने कहा कि हॉरर होने के बावजूद सीरीज में मनोरंजन का भी बड़ा स्कोप है और सीरीज में कई चीजे हैं।

निर्माता निर्देशक बी एस अली ने यहां आगे बताया कि यह सीरीज बडी मेहनत और शिद्दत से बनाया है। इसमे दीपाली पंचाल सहित कई कलाकारो ने अभिनय किया है।

सीरीज के लिए ढेर सारे नए कलाकारों का सिलेक्शन हुआ है। देश के कोने कोने से कलाकारों को सेलेक्ट करके उनकी ग्रूमिंग करके बीएस अली ने उन्हें इस सीरीज में काम दिया है। इस सीरीज के आगे के एपिसोड्स की कास्टिंग जारी है।

    

निर्माता निर्देशक बी एस अली की हॉरर सीरीज “एक अधूरी कहानी” की शूटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *