विश्व हिन्दू सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र के द्विवेदी ने हिन्दुओं की रक्षा के लिए राम की नगरी अयोध्या से भरी हुंकार।

अयोध्या नगरी में हलचल भरा रहा। एक तरफ जहां कांवर यात्रा का महोत्सव चल रहा है। वहीं विश्व हिन्दू सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र के द्विवेदी अपने हजारों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लेकर अयोध्या पहुंचे। और रानूपाली में उदासीन अखाड़ा के महन्त श्री रमेश दास जी महाराज और संतोष दास जी महाराज और हनुमान गढ़ी के महन्त श्री राजूदास से मुलाकात की पत्रकारो को रविन्द्र के द्विवेदी ने कहा मैं भगवान की नगरी अयोध्या से महन्तो का आशिर्वाद प्राप्त करने आया हूं और उनका सहयोग मांगने आया हूं।

मैं अयोध्या के संतों के साथ शुरू की गई इस मुहिम को पूरे देश के संतों और अखाड़ों एवं हिन्दू संगठनों के संपर्क हेतु चलाऊंगा। जिसका मकसद है। कट्टर पंथी मुसलमानो के द्वारा हिन्दुओं की जा रही हत्याओं का विरोध देश की बढ़ती हुई जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून को सख्ती से लागू करवाना। आतंकवादी संगठन पापुलर फंट आफ इंडिया पर प्रतिबंध लगवाना नशा मुक्ति अभियान चालाना एवं युवाओं को रोजगार कैसे मिले एवं २०२४ हिन्दू वादी सरकार का पुनर्गठन करवाना होगा।

विश्व हिन्दू सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र के द्विवेदी ने हिन्दुओं की रक्षा के लिए राम की नगरी अयोध्या से भरी हुंकार।

Disclaimer: The facts and opinions appearing in the article do not reflect the views of Our Website Or our Editors  does not assume any responsibility or liability for the same. It Is By News Source From PR Agency.