डूबता किसान उछलता नेता नाटक जायेगा अवार्ड में

किसानों के दर्द को बयां करता हुआ नाटक डूबता  किसान उछलता नेता को इस वर्ष कई सम्मान और अवार्ड प्राप्त होने जा रहे हैं इस में काम करने वाले कलाकार राज नगर संदीप कुमार तथा पूरी टीम को सम्मानित किया जाएगा

रंगमंच के मजे हुए अभिनेता राज नागर इन दिनों दिल्ली से अधिक मुंबई में सक्रिय हैं। किसान आन्दोलन के दरम्यान एक मंच नाटिका में किसानों को प्रभावित कर भावविभोर करनेवाले राज अचानक दिल्ली के रंगमंच जगत में चर्चित हो गए। लेकिन, एक ओर जहाँ बधाइयाँ मिलीं, दूसरी ओर दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा आलोचना का भी शिकार हुए। मगर, एक बात स्पष्ट हो गई, राज नागर एक सुलझे अभिनेता हैं।

दिल्ली में वह टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम करते हैं, पर, वह नुक्कड़ नाटक व रंगमंच नाटकों को लेकर अत्यधिक लोकप्रिय हैं। इस नाटक के पश्चात राज को बहुत फीचर फिल्म और टीवी सीरियल करने का भी ऑफर मिल गया।   राज अपनी  फिल्म को मुंबई आगमन पर एक भेंटवार्ता में राज ने इसे बॉलीवुड में दाखिल होने के लिए दस्तक देनेवाली फिल्मों का भी जिक्र किया इस अवसर पर टीवी सीरियल्स व म्यूजिक अलबम करनेवाली नवोदित अभिनेत्री  सोनल  निश्चल, “तीतर फंदा” फेम निर्देशक कैलास डांगी और शिवकुमार राजपूत भी उपस्थित थे।

      

डूबता किसान उछलता नेता नाटक जायेगा अवार्ड में